मुख्यमंत्री की लगातार सभाओं से भाजपा के पक्ष में बन रहा है माहौल

चुनाव प्रचार समाप्त होने तक मुख्यमंत्री संसदीय क्षेत्र में ही सभाएं लेंगे, 18 को रतलाम में रोड शो भी करेंगे

भोपाल/रतलाम । मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान संसदीय उपचुनाव में लगातार जुटे हुए हैं। जहां वे जनसभाओं को संबोधित कर रहे है वहीं कार्यकर्ताओं की बैठकों में भी भाजपा को विजयी बनाने के लिए जुटने का आव्हान कर निर्मला भूरिया के पक्ष में माहौल बना रहे है। आज उन्होंने राणापुर तथा सैलाना में मतदान केंद्र कार्यकर्ताओं एवं सेक्टर प्रमुखों के वृहत सम्मेलन को संबोधित किया। आज 17 नवंबर को प्रात: 11.30 बजे अलीराजपुर में छकतला, 12.30 बजे आमखुंट, 1.30 बजे झाबुआ के पिटोल एवं 2.30 बजे रतलाम के सरवन और 3.30 बजे बागरोद में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

मुख्यमंत्री 18 नवंबर को शाम 5.30 बजे रतलाम में रोड शो करेंगे। इसके पूर्व प्रात: 11 बजे अलीराजपुर के बोरी, 12.30 बजे रतलाम के बलेडी, 1.30 बजे झाबुआ के बामनिया, 2.30 बजे बजरंगगढ़, 3.30 बजे मुंढेरी, सांय 4.30 बजे कठेरी में सभाओं को संबोधित कर रात्रि विश्राम रतलाम में करेंगे। मुख्यमंत्री 19 नवंबर को दोपहर 12.30 बजे अलीराजपुर जिले के कुंदनपुर, 1.30 बजे अलीराजपुर और 2.30 बजे झाबुआ जिले के सारंगी, 3.30 बजे रतलाम जिले के सैलाना में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इसके बाद से ही प्रचार प्रसार की अवधि समाप्त हो जाएगी।

कार्यकर्ताओं को बीच मुख्यमंत्री ने कहा

आज राणापुर तथा सैलाना में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि प्रदेश सरकार ने कई उल्लेखनीय कार्य किए है। कांग्रेस जनता को भ्रमित कर रही है। जनसंपर्क के दौरान जनता का भ्रम कार्यकर्ता दूर करें।

उन्होंने जनजाति अंचल की समस्याओं पर कार्यकर्ताओं से विस्तार से चर्चा की और कहा कि आदिवासी अंचल में खुशहाली और समृद्धि लाने के लिए भारतीय जनता पार्टी सरकार ने जहां पाईप के जरिये उद्वहन करके नर्मदा जल लाने और झाबुआ-अलीराजपुर में पाईप लाइन के जरिये नर्मदा जल गांव तक पहुंचानें की व्यवस्था की है, एवं जहां संभव होगा, वहां बांध-तालाब बनानें की योजनाओं पर भी तेज गति से अमल होगा।

निर्मला की विजय कीर्तिमान स्थापित करेगी

प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमारसिंह चौहान ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कार्यकर्ता के अथक परिश्रम से मतदान के दिन पार्टी प्रत्याशी सुश्री निर्मला भूरिया विजय का कीर्तिमान बनायेगी। लेकिन इसके लिए आवश्यक है कि कार्यकर्ता आत्मविश्वास और आत्म मुग्धता का शिकार न हों। कार्यकर्ता पूरी मुस्तैदी के साथ अपने-अपने बूथ पर डटें रहे। भारी मतदान हमारी विजय पताका फहरायेगा, इसलिए देखना यह है कि कोई मतदाता मतदान से वंचित न रहें।

पार्टी के प्रदेश संगठन महामंत्री अरविन्द मेनन ने कार्यकर्ताओं से संगठन के प्रयासों की समीक्षा करते हुए बूथ टोलियों और कार्यकर्ताओं को आगामी दिनों में जनसंपर्क के लिए आवश्यक निर्देश दिये। पार्टी की प्रत्याशी सुश्री निर्मला भूरिया भी बूथ कार्यकर्ताओं से मुखातिब हुई। राणापुर में सांसद और वरिष्ठ आदिवासी नेता फग्गनसिंह कुलस्ते, प्रदेश महामंत्री विनोद गोटिया, वरिष्ठ मंत्री भूपेन्द्र सिंह, विधायक रमेश मेंदोला सहित बड़ी संख्या में बूथ कार्यकर्ता उपस्थित थे। वहीं सैलाना में विधायक डा. राजेन्द्र पाण्डेय, संगीता चारेल,श्रैणिक चंडालिया, अशोक चंडालिया, क्रांति जोशी, चुनाव संचालक अशोक चौटाला सहित स्थानीय नेता मंचासीन थें

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s