पिंकी सिंह की एक झलक पाने के लिए उमडे युवा

पिंकी सिंह की एक झलक पाने के लिए उमडे युवा

हमारा मैट्रो संवाददाता
दौसा । बाॅलीवुड की उभरती अदाकारा पिंकी सिंह ने शहर में बाबूलाल पहाडिया डेन्टल हाॅस्पिटल का उद्घाटन किया। पिंकी सिंह के आॅटोग्राफ लेने और एक झलक पाने के लिए शहर के युवा उमड पडे। इस मौके पर राज्यसभा सांसद रामकुमार वर्मा, भाजपा के प्रदेश मंत्राी जगमोहन सिंह बघेल, राजस्थान राज्य लोक सेवा आयोग के पूर्व सदस्य विनोद बिहारी शर्मा, दौसा नगरपरिषद के सभापति राजकुमार जायसवाल, पूर्व विधायक मूलचन्द सामरिया, पूर्व विधायक भूधरमल वर्मा, अस्पताल संचालक डाॅ0 मनीष पहाडिया आदि गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

पिंकी सिंह ने कहा कि इस निजी अस्पताल से क्षेत्रा के आमजन को आधुनिकतम चिकित्सा सुविधा का लाभ मिलेगा। सांसद ने बताया कि राज्य सरकार की भामाशाह स्वास्थ्य बीमा योजना , आरोग्य राजस्थान, मुख्यमंत्राी निःशुल्क दवा योजना, मुख्यमंत्राी निःशुल्क जांच योजना से करोडों लोगों के जीवन में सकारात्मक बदलाव आया है। जगमोहन सिंह बघेल ने कहा कि मुख्यमंत्राी श्रीमती वसुन्धरा राजे के नेतृत्व में राजस्थान बीमारू से विकसित राज्य की श्रेणी में आ गया है। विनोद बिहारी शर्मा ने कहा कि युवा सरकारी नौकरी के पीछे न भागे बल्कि खुद का उद्यम शुरू करें और दूसरे बेरोजगार युवाओं को नौकरी दें। नगरपरिषद सभापति ने स्वर्गीय बाबूलाल पहाडिया के आदर्श और जीवन को प्रेरणादायक बताया।

vcd

बाॅलीवुड में कास्टिंग काउच से बचना खुद लडकी कीजिम्मेदारी-

उद्घाटन समारोह के बाद प्रेस वार्ता में बाॅलीवुड अदाकारा पिंकी सिंह ने बताया कि हर ़क्षेत्रा की तरह फिल्मी दुनिया में भी अच्छे और बुरे दोनो तरह के लोग हैं। शारीरिक शोषण से बचना न्यूकमर्स लडकियों की खुद की जिम्मेदारी है। सफलता का कोई शाॅर्ट कट नहीं होता। जो लडकियां फिल्मी दुनिया की चकाचैंध और ग्लैमर से प्रभावित होकर पढाई अधूरी छोड कर यहां आती हैं और समझाौते कर रातों रात स्टार बनना चाहती हैं, वे गलत हाथों में फंस कर अपनी जिन्दगी बर्बाद कर लेती हैं। लडकियां अपने अभिभावकों को राजी कर उनका आशीर्वाद लेकर पूरी तैयारी के साथ फिल्मी दुनिया में आये और स्ट्रगल से न घबरायें। ओलम्पिक में साक्षी मलिक और पी वी सिंधु द्वारा देश का मान बढाने पर पिंकी ने कहा कि आज बेटियों को बैशाखी का सहारा नहीं बराबरी का मौका चाहिये। वे हर क्षेत्रा में अपने आप को साबित कर रही है। बेटी बचाओ- बेटी पढाओ अभियान के लिए प्रधानमंत्राी नरेन्द्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि अब माहौल धीरे -धीरे ही सही , बदल रहा है। महिलाऐं अपने अधिकार, अपनी खुशियों के लिए जागरूक हो रही है।
पिंकी ने अपनी आने वाली फिल्म ‘‘ कह दो न लव है’’ का प्रमोशन भी किया। उन्होंने बताया कि यह 70 के दशक की लव स्टोरी है जिसमें मैने सीधी-सादी लडकी का रोल किया है जिसे पता ही नहीं चलता कि उसे कब प्यार हो गया। उल्लेखनीय है कि पिंकी सिंह ने धारावाहिक क्राइम पेट्रोल, सावधान इन्डिया, संकटमोचन हनुमान, नियति, प्रगति, मुनिधरा, बाॅलीवुड फिल्म अब तो सम्हल, जयन्त भई की लव स्टोरी, हवेली समेत कई एड फिल्मों, काॅमेडी शो में काम किया है।

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s